ममता ने कहा मोदी घोषणाएं करते हैं, देते नहीं

mamta_bannerjeeकोलकाता (पश्चिम बंगाल), 20 अगस्त। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर प्रहार किया। ममता बनर्जी ने राज्य को मिल रही केंद्रीय सहायता और बंगाल में राष्ट्रीय राजमार्गों की खराब स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधा।

कोलकाता में राज्य सचिवालय में अपने मंत्रियों के साथ एक प्रशासनिक बैठक में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी केंद्र पर जमकर बरसीं। ममता ने कहा कि कोलकाता में प्रधानमंत्री के दौरे में जिस बड़ी आर्थिक सहायता की घोषणा की गयी थी उनमें से अधिकांश तो वास्तविकता में अभी तक मिले ही नहीं।

ममता बनर्जी ने कहा, मैं राज्य में राष्ट्रीय राजमार्गों की खराब स्थिति से काफी निराश हूं। केंद्र सरकार झूठा दिलासा देती रहती है कि वे इनकी बेहतरी के लिए पैसे दे रहे हैं। मीडिया इन घोषणाओं पर काफी खुश हो जाता हैं लेकिन ये सारे वादे दावे असल में सामने नहीं आ पाते।

हाल ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के पड़ोसी राज्य बिहार के लिए सवा लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज की घोषणा की थी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी का केंद्र पर ये हमला ऐसे वक्त में आया है जब रेल मंत्री सुरेश प्रभु बंगाल के दौरे पर हैं।