आईनोक्स सिनेमा को बम से उड़ाने की धमकी

inox_under_threatजयपुर। राजस्थान की राजधानी के 22 गोदाम सर्किल स्थित आईनोक्स सिनेमा को बम से उड़ाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। शुक्रवार रात आईनोक्स सिनेमा के लेण्डलाइन नम्बर पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और बम रखने की बात कही।

अज्ञात युवक ने फोन पर कहा कि उसने क्रिस्टल पाम में बम फिक्स कर दिया है और दिपावली के दो दिन पहले इस बम विस्फोट होने की बात कही। फोन सुनते ही आईनोक्स सिनेमा के प्रबन्धक ने इसकी सूचना अशोक नगर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही अशोक नगर थाना पुलिस ने पूरे क्रिस्टल पाम में सर्च आपरेशन चलाया। लेकिन बम जैसी कोई वस्तु पुलिस को नहीं मिली।

सर्च आपरेशन के बाद पुलिस महकमे ने राहत की सांस ली। पुलिस के मुताबिक अज्ञात युवक ने फोन पर अपना नाम आरिफ बताया और अपने आप को इंजीनियरिंग का छात्र बताते हुए पाकिस्तान जिन्दाबाद और कश्मीर हमारा है जैसे नारे भी लगाये।

साथ ही अज्ञात युवक ने वर्ष 2008 में हुए बम विस्फोटों की चर्चा करते हुए पूरे क्रिस्टल पाम और आईनोक्स को बम से गिराने की चेतावनी भी दी। फिलहाल पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए एहतियात के तौर पर क्रिस्टल पाम में सादा में पुलिसकर्मी तैनात किये है। साथ ही पुलिस फोन नम्बरो के आधार पर नम्बर बदमाश की तलाश में जुट गयी है।